Saturday 11 November 2017

विदेशी मुद्रा दलाल समीक्षा fxopen घोटाले


विदेशी मुद्रा ब्रोकर समीक्षाएं और रेटिंग अधिकांश अन्य प्रकार के व्यवसायों में, बहुत सारे घोटाले और धोखाधड़ी विदेशी मुद्रा बाजार में किए जा रहे हैं ज्यादातर कानून प्रवर्तन एजेंसियां, साथ ही नियामक एजेंसियां, इन धोखाधड़ी और उनके मूल के बारे में जानते हैं। लेकिन घोटाले या धोखाधड़ी से जुड़े सभी व्यक्तियों के साथ संपर्क करके केवल याद रखो, आप परिणाम प्राप्त कर पाएंगे। पिछले कुछ सालों में विदेशी मुद्रा घोटाले और धोखाधड़ी में भारी वृद्धि देखी गई है। विदेशी मुद्रा बाजार व्यापारियों ने हमेशा विदेशी मुद्राओं को बेचने वाले संगठनों द्वारा निवेश धोखाधड़ी या घोटाले से सावधान रहना होगा, साथ ही साथ ऐसे दलालों का सामना करना पड़ता है जो बड़े दावे करते हैं कि क्लाइंट वास्तव में बहुत जोखिम न लेते हुए शांत राशि कमा सकते हैं। यदि यह झूठे वादा की तरह लग रहा है - शायद यह क्या है अमेरिका में, संयुक्त राज्य कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन (सीएफटीसी) संघीय एजेंसी है जो कमोडिटी वायदा, विदेशी मुद्रा मुद्रा और साथ ही विकल्प अनुबंधों में व्यापार को नियंत्रित करती है। यह उन कंपनियों के खिलाफ काम करता है जिन पर यह संदेहास्पद या अवैध तरीके से विदेशी मुद्रा मुद्रा बेचने का संदेह है। जिस तरीके से आपको धोखा दिया जा सकता है: शिकार बंद करो अनैतिक तरीके से चल रहा है: विदेशी मुद्रा दलाल हमेशा सबूत-कम तथ्य पर सलाह देते हैं कि आप इस बाजार में चलने वाले किसी भी स्टॉप का सामना नहीं करेंगे। यह निर्माण उनके सबसे साहसी और सबसे बड़ा दावा है। वास्तव में इस मामले की सच्चाई यह है कि फ़्यूचर्स में फॉरेक्स स्टॉप के चलते चलने में बहुत अधिक मौजूद है। इस बाजार में चल रहे रोक संभवतया इक्विटी मार्केट के समान है संदिग्ध स्पाइक: कभी-कभी, दलाल के चार्ट पर, दीपक में तेजी से वृद्धि होती है, जब किसी अन्य चार्ट पर कुछ भी नहीं हो रहा है। स्टॉप लॉस जैसे संकेतक मुख्य रूप से उस संदिग्ध स्पाइक का संकेत देने के लिए प्रेरित किया जाता है आपको बहुत ज्यादा जीतने पर प्रतिबंध लगाया जाएगा: आपको यह पता होना चाहिए कि विदेशी मुद्रा में अक्सर जीतने पर आप पर प्रतिबंध लगा सकते हैं। बहुत ज्यादा जीतें और विदेशी मुद्रा में रोक दी जाए, आप अपने आप से पूछ सकते हैं पर यही सच है। झुकाव: ब्रोकरों का दावा है कि वे मुद्राओं की प्रसिद्ध जोड़ी के व्यापार करते समय आपको तीन-पाइप लेआउट लेते हैं। लेकिन वे जो पीप बना रहे हैं वह दो अंकों के आंकड़ों में आ सकता है, उदाहरण के लिए 10 या इससे भी ज्यादा वह यह करने के लिए कीमत skews। जैसा कि आप किसी एक्सचेंज में अपने व्यापार का संचालन नहीं कर रहे हैं, आपका दलाल आपको वह कीमत जो वह चाहती है, को प्रगट कर सकता है। कीमतों के स्कूइंग उद्धरण: सामान्यतया, विदेशी मुद्रा बाजार में दलालों में कमजोर कीमतें ब्रोकर आपको केवल मुद्रा की कीमत देने के लिए सक्षम है जैसा वह बैंक द्वारा उद्धृत किया है जो वह व्यापार करता है। विभिन्न बैंकों के पास अलग-अलग मुद्रा मूल्य संरचनाएं हैं। आप कभी भी यह नहीं जान पाएंगे कि वास्तविक वास्तविक कीमत क्या है, जहां एक केंद्रीय विनिमय की अनुपस्थिति में जहां सभी मूल्यों के माध्यम से प्रवाह होता है। FXOpen 8211 विश्वसनीय या घोटाला एक और बड़ा विदेशी मुद्रा दलाल जो एक ईसीएन खाता भी प्रदान करता है और इस प्रकार अधिक पेशेवर व्यापारियों की जरूरतों को पूरा करता है को FXOpen कहा जाता है FXOpen बहुत बड़ा है और आप ऑनलाइन फ़ीडबैक का बहुत कुछ पा सकते हैं। हमने पहले ही एफएक्स ओपन का परीक्षण किया है: एफएक्स खोलें समीक्षा करें और हमने इस ब्रोकर के साथ कुछ भी अच्छा अनुभव नहीं किया है। It8217s एक घोटाले के करीब भी नहीं, हम पहले से ही कह सकते हैं। लेकिन FXOpen पर भी बुरा राय है हर कोई उनके साथ खुश है। यद्यपि वहाँ 8217 के कोई भी विदेशी मुद्रा दलाल नहीं है कि हर कोई पसंद करता है लेकिन आपको उद्देश्य रहने के लिए नकारात्मक अनुभवों पर भी ध्यान देना होगा। कुछ व्यापारियों का कहना है कि किसी भी स्थिति को खोलने के तुरंत बाद ट्रेड्स गलत दिशा में जाते हैं या जब आप मुनाफा कमाते हैं दलाल जैसे एफएक्ससीएम या विदेशी मुद्रा में आप इसे अक्सर सुनेंगे लेकिन एफएक्स ओपन के बारे में बहुत कम It8217 सुंदर दिलचस्प है कि व्यापारियों जो कहते हैं तो केवल किसी भी सबूत के बिना कम समीक्षा करें शिकायतें हैं कि FXOpen को विनियमित नहीं किया जाता है और वास्तविक कंपनी नहीं है, केवल सच नहीं है। FXOpen व्यापारियों के लिए खुला मंच प्रदान करता है जाहिर है हम इसे साबित कर सकते हैं 8217 लेकिन फोरम बहुत ही सुंदर दिखता है और वहां 8217 से ज्यादा सेंसरशिप नहीं चल रही है। यह FXOpen अधिक विश्वसनीय बना देता है संक्षेप में आपको FXOpen के साथ नकारात्मक अनुभव भी मिलेगा लेकिन यह बहुत स्पष्ट है कि उनमें से ज्यादातर प्रतियोगियों से आते हैं। उपनाम और जिस तरह से वे लिखते हैं वे बहुत ही समान हैं। इंटरनेट इस अवसर प्रदान करता है तुम सिर्फ don8217t समीक्षा करने के लिए बहुत ध्यान देना होगा कि संदिग्ध देखो 1: प्लस 500 - लंदन स्टॉक एक्सचेंज में सूचीबद्ध, 25 के स्वागत बोनस (कोई जमा की आवश्यकता नहीं) आपकी पूंजी जोखिम पर है 2: avatrade - ईयू कार्यालयों के साथ विश्वसनीय एफएक्स ब्रोकर और धन की बहुत ही उच्च सुरक्षा द वैकल्पिक - सोशल ट्रेडिंग: 1: एटोरो - दुनिया की अग्रणी सामाजिक निवेश नेटवर्क बस एक बटन और लाभ के क्लिक के साथ सफल व्यापारियों को कॉपी करें FxOpen घोटाले ब्रोकर को बदल रहा है मैं लगभग 13 महीनों के लिए FxOpen पर व्यापार करने के लिए उपयोग करता हूं अब i8217m इस दलाल को छोड़ने जा रहा है हाल ही में मैंने मौलिक समाचार पर व्यापार करने की योजना बनाई थी मैं जोड़ी चुनें जीबीपीयूएसडी था मैंने 2 लंबित आदेशों को बाजार मूल्य से 25-पिप्स दूर रखा। समाचार से सिर्फ 1 मिनट पहले व्यापार का परिणाम था - एवफ़ मूल्य की कीमत 8217t खरीदा था खरीदें की कीमत बंद करो 08217s लेकिन वे दोनों मेरे आदेश खोला बेचना ओरजी पक्ष था लेकिन खरीदें आदेश खोला जो लगभग 30 pips सीएमपी से दूर था। यहां तक ​​कि मोमबत्तियों ने उस कीमत को छूने की बात नहीं की। उस गैंगबल के साथ जिस तरह से आप गैंबल .. तो, इस ब्रोकर एप से दूर रहें कुछ अन्य सभ्य ईसीएन ब्रोकर से जुड़ें। यानी हॉटफोरेक्स, एक्सनेस, एवाट्रेड, प्लस 500, मार्केट या जीसीआई ब्रोकर वे अच्छे हैं .. इमरान आर्शेड कहते हैं: बस दूर रहो। एक बहुत ही छोटे खाते के साथ एक दीर्घकालिक व्यापारी im। बस इस बात को सुनें, आप पैसा बनाने शुरू करते हैं और आपका ऑर्डर हटा दिया जाएगा। एफएक्सओपें एक खराब ब्रोकर 8230 है, मैं शिकायत करता हूं कि मेरे ट्रेडों को कैसे बढ़ाया जाता है। आज जब मैं ट्रेडों की दिशा में अचानक बदलता हूं, वहीं दूसरी ट्रेडर्स चार्ट पर एक ही ट्रेड जीत जाता है, तो मुझे सब कुछ खो दिया गया। मेरे पैसे वापस करें और मेरे ट्रेडों को स्कैमिंग बंद करें FXOpen के साथ एक खाता खोलने के बारे में सावधान रहें थोड़ी देर के लिए मेरे पास एक खाता था, तब मैं बीमार हो गया था और मेरे व्यापार से दूर था, लेकिन 3 महीने बाद, मैं फिर से कार्य करना चाहता था, तब मेरा खाता खत्म हो गया था, और मेरे शेष पैसे भी। जब मैंने FXOpen से संपर्क किया, मुझे एक संदेश मिला कि मेरा खाता संग्रहीत है और धन भी संग्रहीत है और यहां सक्रिय नहीं किया जा सकता है। अंतर के साथ कि मेरा खाता प्रवेश अवरुद्ध था। लेकिन जब तक सीमांत कॉल नहीं हुई तब तक वे खुले कारोबार चलाते हैं। मैं बेसल पर फोन कर रहा हूं ताकि मुझे अधिक इंफोस प्रदान करें, क्योंकि मैं अदालत में जाना चाहता हूं और उन पर मुकदमा करना चाहता हूं। क्या आपने तेजी से व्यापार के बारे में सुना है, मैंने दिसंबर में US25 का निवेश किया है, वेबसाइट अब अवरुद्ध है।

No comments:

Post a Comment