Thursday 9 November 2017

विदेशी मुद्रा दलाल बाल्टी की दुकान की छुट्टी


बाल्टी की दुकान बाल्टी शॉप की परिभाषा 1. एक धोखाधड़ी ब्रोकरेज फर्म जो प्रतिभूतियों को बेचने के लिए आक्रामक टेलीफोन बिक्री रणनीति का उपयोग करती है जो दलाली का मालिक है और इससे छुटकारा पाता है। वे बेचने वाली प्रतिभूतियां आम तौर पर खराब निवेश के अवसर हैं, और लगभग हमेशा पैसा स्टॉक 2. एक ब्रोकरेज जो ग्राहकों की ओर से ट्रेड करता है और एक निश्चित कीमत का वादा करता है। ब्रोकरेज, हालांकि, एक अलग कीमत पैदा होने तक इंतजार कर रहा है और फिर लाभ बनाता है, लाभ के रूप में अंतर रखते हुए। बाल्टी की दुकान को छोड़ दें 1. बाल्टी की दुकानों को कभी-कभी बॉयलर रूम कहा जाता है यू.एस. में दलाली के घरों की क्षमता को सीमित करने के लिए बाल्टी शॉप प्रथाओं को सीमित करने वाले कानून हैं जो कुछ प्रकार के ओवर-द-काउंटर प्रतिभूतियां बनाने और व्यापार करने के लिए हैं। 2. एक बाल्टी की दुकान के लिए दूसरी परिभाषा 50 से अधिक साल पहले की, जब बाल्टी की दुकानों में दिन भर ट्रेडों होता है, टिकटों को एक बाल्टी में फेंकते हैं। दिन के अंत में वे यह तय करेंगे कि कौन से खाते जीतने और हारने वाले ट्रेडों को मुहैया कराएंगे। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग में बाल्टी की दुकानें वाणिज्यिक सदस्य सितंबर 2006 में शामिल हुई 1,012 पोस्ट मैंने यह लेख पौराणिक व्यापारी जेसी लिवरमोर और उनके शुरुआती करियर के बारे में पाया। इस लेख में स्टॉक कोटबकेट दुकानों की चर्चा हुई है जो उस समय (20 वीं सदी के प्रारंभ में) अस्तित्व में थी, लेकिन मुझे इन शुरुआती बाल्टी की दुकानों और विदेशी मुद्रा उद्धरणकर्ताओं के बीच समानता पर हँसते थे, आज हम साथ व्यापार करते हैं। Ive तिर्छा में मेरी टिप्पणी रखा देखें कि क्या आप किसी समानता को ध्यान में रखते हैं। बाल्टी की दुकानों में स्टॉक ट्रेडिंग जेसी लिवरमोरस अर्ली ट्रेडिंग कैरियर उन्नीसवीं सदी के उत्तरार्द्ध और बीसवीं सदी के शुरुआती दिनों में, एक छोटा लड़का जो शेयरों का व्यापार करना चाहता था, वह आम तौर पर एक शेयर दलाल के बजाय एक बाल्टी की दुकान में करता था। बाल्टी की दुकानों में बाल्टी की दुकानों को सभी तरह के परिसर में स्थापित किया गया था, जैसे कि दवा दुकानों, होटल, सीएएफ, आदि। बाल्टी की दुकानों में क्वाट्रैड्सक्ॉट को तुरंत बोर्ड पर उद्धृत कीमत पर किया गया था। कीमतों में वॉल स्ट्रीट से कई तरह से, टिकर-टेप और टेलीफोन शामिल है। एक बाल्टी की दुकान में व्यापार के फायदे थे: बाल्टी की दुकानें बहुत ही कम मात्रा में पैसे देने में प्रसन्न थीं। वॉल स्ट्रीट पर ट्रेडिंग फ्लोर के आदेश को टेलीफोन करने के लिए लिया गया समय के कारण व्यापार में कोई देरी नहीं थी। प्रत्येक बाल्टी की दुकान एक आंतरिक बाजार थी, वॉल स्ट्रीट से उद्धरणों पर व्यापार, लेकिन वॉल स्ट्रीट पर ही नहीं। यह मूल रूप से बिल्कुल ठीक है कि विदेशी मुद्रा आज कैसे चल रहा है। खातों को छोटा रूप में 250 के साथ खोला जा सकता है, ट्रेडों को जल्दी से प्रवेश किया जाता है (व्यापारियों के लाभ के लिए छोड़कर) और प्रत्येक दलाल एक आंतरिक बाजार (बाजार बनाने वाला) है, बाल्टी की दुकानें सच में, दुकानों की तुलना में बहुत कम थीं, जहां बेवकूफ थे जल्दी से अपने पैसे से जुदा। यद्यपि अधिकांश बाल्टी की दुकानें इस सीमा तक बेईमान नहीं थीं कि वे विजेता का भुगतान करने से इनकार कर देते हैं या वे कीमतों में ढंके हुए थे, जब वे वास्तव में बढ़े थे, वे अधिकतर लालच थे जो कि लोभ से लाभान्वित होने के अधिक कुशल थे शेयर व्यापारी। बाल्टी की दुकानों में आवाज़ परिचित ट्रेडिंग में हमेशा शामिल मार्जिन। यदि आपके स्टॉक सही दिशा में चले गए हैं, तो आपको लाभ होगा। यदि वे आपके खिलाफ थोड़ा सा कदम उठाते हैं, तो आप अपने सारे पैसे खो देंगे दैनिक व्यापार के प्राकृतिक उतार-चढ़ाव ने सबसे अधिक स्थान पोंछने के लिए काम किया, जिसके परिणामस्वरूप बाल्टी की दुकानों में अक्सर एक व्यक्ति का निवेश किया गया था, जिसमें से सभी पैसे का भुगतान किया गया था। मेरे लिए विदेशी मुद्रा की तरह बहुत लगता है शेयर कीमतों में पैटर्न की व्याख्या करने की लिवरमोरस क्षमता ने उसे बाल्टी की दुकानों को हराया। वह हमेशा अकेले कारोबार करते थे - एक आजीवन आदत quotI छोटी बाल्टी की दुकानों में शुरू हुई, जहां एक क्लिप पर बीस शेयरों में कारोबार करने वाले व्यक्ति को जॉन डब्ल्यू गेट्स में छिपाने का संदेह था या जे.पी. मॉर्गन ने छिपी यात्रा की। कोट ने मैंने अपने व्यवसाय को अपने लिए रखा था यह एक व्यक्ति का व्यवसाय था, किसी भी तरह से। यह मेरा सिर था, या तो कीमतें या तो मैं उन लोगों को दोस्तों या भागीदारों की मदद के बिना, उन्हें बाहर निकाल दिया, या वे दूसरी तरफ जा रहे थे, और कोई भी मुझे दया से उन्हें रोक नहीं सकता था मैं नहीं देख सकता था कि मुझे अपने व्यवसाय को किसी और को बताने के लिए कहां चाहिए। Ive दोस्त हैं, ज़ाहिर है, लेकिन मेरा व्यवसाय हमेशा एक ही रहा है - एक आदमी का रिश्ता। यही कारण है कि मैंने हमेशा एकमात्र हाथ खेला है। लिवरमोरस फॉर्च्यून 10,000 तक पहुंचता है - लेकिन थ्रस ट्रबल लिवरमर्स सफलता ने जल्द ही उन्हें समस्याओं का कारण दिया। बाल्टी की दुकान मालिकों ने उन्हें लगातार विजेता के रूप में पहचान करना शुरू किया - और वे केवल हारे के खिलाफ व्यापार करना चाहते थे। वह छोटे पदों की अपेक्षा करना चाहता था, वह अपने पहले कारोबार में पैसा खोना था, केवल बाद में बाल्टी की दुकान को quotstingsquot के साथ मारा, जहां उन्होंने बड़ी जीत वाली स्थिति हासिल की। जैसे ही वह व्यापक रूप से पहचाने गए, दुकानों ने अपने ट्रेडों को लेने से इंकार कर दिया उन्होंने उन्हें बच्चे की सवार कहा। (चुटकी वाला लापरवाह सट्टेबाज।) मैंने अन्य शाखाओं को एक के बाद एक कोशिश की, लेकिन उन सभी को मुझे जानना पड़ा, और मेरे पैसे उनके किसी भी कार्यालय में अच्छे नहीं थे। मुझे कुछ क्लर्कों पर दरारें बनाने के बिना कोटेशन को देखने के लिए भी जाना पड़ता था। मैंने उन्हें उन सभी के बीच मेरी यात्राओं को विभाजित करके लंबे अंतराल पर व्यापार करने की कोशिश की। लेकिन वह काम नहीं करती थी। बाल्टी की दुकानों के बावजूद उनके साथ सौदा करने से इंकार कर दिया गया था (अगर वे उसे पहचानते हैं - लिवरमोर खुद को अव्यवहार करने के लिए ले गए) या केवल उनके साथ व्यापार करने वाले हैं - जैसे कि लिवरमोर जैसे स्टॉक खरीदना और प्राप्त करना चाहते हैं स्टॉक के लिए कम वह अन्य ग्राहकों की तुलना में बेचना चाहता था - लिवरमोर लाभप्रद रूप से व्यापार करता रहा। 20 साल की उम्र तक उनकी किस्मत 10,000 हो गई थी। मैं किसी भी जीतने वाले व्यापार के बारे में सोच भी नहीं सकता था, जहां बाल्टी की दुकान ने मुझे कुछ सेकंड या अधिक के लिए अपना आदेश नहीं दिया था ताकि मुझे बदतर कीमत मिल सके। वह अब एक बिंदु पर पहुंच गया था जहां बाल्टी की दुकानों ने उसे जीतने से रोकने के लिए कीमतों पर धोखा देना शुरू किया था। यह समय था, उन्होंने महसूस किया कि, आगे बढ़ने और वैध शेयर ब्रोकरों के माध्यम से व्यापार शुरू करना। अगर कोई विदेशी मुद्रा में वैध दलाल के बारे में जानता है तो कृपया मुझे बताएं

No comments:

Post a Comment