Thursday 7 December 2017

बेस्ट टेक प्रॉफिट स्ट्रैटेक्स फॉरेक्स


लाभ रणनीतियों में शामिल करें मई 2006 स्थिति: हमेशा 226 पदों को सीखना मैं सिर्फ पोस्ट नामित जोखिम और आर-गुणकों से पढ़ता हूं फ़ोरम फॉरेनफॉर्टेक्स चर्चा अनुभाग में निम्नलिखित कथन ltquotegt व्यापार और निवेश की सफलता दोनों के लिए मुख्य सिद्धांतों में से एक हमेशा एक एक्जिट प्वाइंट जब आप कोई स्थिति दर्ज करते हैं प्री-निर्धारित निकास बिंदु के बिना व्यापार शहर में गाड़ी चला रहा है और लाल बत्ती के लिए नहीं रोक रहा है, इसके साथ कुछ समय से दूर हो सकता है लेकिन अभी या बाद में कुछ बुरा होगा। ltquotegt और मैंने सोचा था कि लाभ रणनीति लो के बारे में एक नया धागा शिक्षाप्रद हो सकता है। मैं लाभ रणनीतियों को लेकर सभीों के विचारों को अपमानित करना चाहूंगा शुरू करने के लिए मैंने सोचा कि मैं अपनी रणनीति का उपयोग करके इसके बाद के संस्करण की शुरूआत करना चाहता हूं। पूर्व निर्धारित निकास बिंदु के साथ व्यापार शहर में गाड़ी चला रहा है और हर ट्रैफिक लाइट के माध्यम से चल रहा है जैसे कि अचानक तीसरे (कुछ मनमाना संख्या) पर बंद हो और अपने गंतव्य पर कभी नहीं पहुंचें। कहा जा रहा है, हम ड्राइविंग की सादृश्य लेते हैं और इसे व्यापार में लागू करते हैं। जब आप शहर में एक यात्रा शुरू करते हैं (व्यापार खोलें) आपको पता होना चाहिए कि ट्रैफिक रोशनी कहां और चौराहों (जहां से खतरनाक क्षेत्र हैं) को देखने की आवश्यकता होगी, जहां आपको धीमा (बाजार की स्थितियों का विश्लेषण) और बंद करने का निर्णय लेना होगा (बाहर निकलें) या चलते रहें (व्यापार को पकड़ो) यदि आप आगे बढ़ने का फैसला करते हैं, तो आपको यह देखने के लिए कि क्या आप सही दिशा में जा रहे हैं, सड़क चिह्नों (बाजार की स्थितियों का विश्लेषण करें) को देखने की आवश्यकता है। आप यह कैसे निर्धारित करते हैं कि आप खो चुके हैं या गलत दिशा में जा रहे हैं आप यह कैसे निर्धारित करते हैं कि क्या आप अपने गंतव्य पर आए हैं मेरे लिए, मैं टीपी स्तर निर्धारित करने के लिए निश्चित जोखिम पुरस्कार का उपयोग नहीं करता मेरे टूल बॉक्स में मेरे व्यापारिक टूल के एक पेलेहेरा हैं I रुझान की रेखाएं और समर्थन और रेसिटेंस, चार्ट पैटर्न (धन्यवाद जेम्स16) और एक 5-8 ईएमए क्रॉस मेरे कुछ पसंदीदा हैं इसका अर्थ यह नहीं है कि मैं जोखिम पुरस्कार के अनुपात का बिल्कुल भी उपयोग नहीं करता, यह कई कारकों में से एक है जो मैं स्थिति में प्रवेश करने के लिए उपयोग करता हूं। एक्सासिअनैली मैं भी मुनाफे में लॉक करने के लिए पीछे की तरफ का उपयोग करूँगा यदि मेरा विश्लेषण मुझे बताता है कि जल्द से जल्द रन हो सकता है और मैं मैन्युअल रूप से स्थिति की निगरानी नहीं कर सकता मैं टेबल पर पिप्स को हर समय छोड़ देता हूं मेरा दर्शन इसको प्रोत्साहित करता है, मैं एक प्रवृत्ति वाला व्यापारी हूं जो एक कदम के मध्य 60 काटना करने की कोशिश कर रहा है। अगर मैं एक ऊपर या नीचे मारा, मेरे लिए बधाई हो, पीठ पर खुद को पछताओ, तो अगले व्यापार पर आगे बढ़ने दें। यह मेरी टेक-प्रॉफिट स्ट्रैटेजी की शुरुआत ही नहीं है। मेरा मानना ​​है कि व्यापार नियमों पर आधारित एक आर्टफॉर्म है नियम और अभ्यास जानें और आप सफल हो सकते हैं। अगर आप इसे प्यार करने के लिए आते हैं तो आप वास्तव में एक मास्टर बन सकते हैं ओह बीटीडब्ल्यू, ट्रिप एकोर्स शहर के सादृश्य पर इस पोस्ट को समाप्त करने के लिए, हमेशा एक दुर्घटना का मौका होता है। मनी मैनेजमेंट एयरबैग सीट बेल्ट है जो आपको जीवित रहने में मदद करेगा। एलिसईडी अपने अगले व्यापार में आगे बढ़ रहा है सोच: मार्च 2006 में शामिल हुई स्थिति: सदस्य 34 पद एलिस ईडी, मुझे बताया गया था कि आपको यह पता होना चाहिए कि आप वहां कैसे जाना चाहते हैं, इससे पहले कि आप कहाँ जा रहे हैं। हर धागा जो आप एक रणनीति के बारे में पढ़ते हैं, वे सभी समान होते हैं, evaveone बाहर निकलने पर बल देता है यह सबसे महत्वपूर्ण लगता है लेकिन कम से कम के बारे में बात की। जो मैंने हमेशा सुना है वह अपने घाटे में कट जाता है और अपने मुनाफे को अपने लाभों को चलाने, उद्धरण या उद्धृत करने के लिए कहता हूं। हालांकि मैं अभी भी इस के लिए नया हूँ, लेकिन मेरी बाहर निकलने की रणनीति के लिए मेरी बैकटीस्टिंग में क्या आशाजनक लग रहा है। अगर मैं 3 पाट के साथ 3 पाट के साथ 20 पाइप स्टॉप के साथ खरीदता हूं, तो मैं 30 (1.3030) पर 2 लॉट से बाहर निकलता हूं और फैल (1.3003 यूरो) के साथ स्टॉप टू 1 को स्थानांतरित करता हूं। मेरा लक्ष्य लाभ 60 पिप्स (1.3060) है लक्ष्य निर्धारित करने के बजाय मैं सिर्फ 60 के लिए अपना स्टॉप समायोजित कर सकता हूं और देखें कि क्या मैं और अधिक पिप्स हासिल कर सकता हूं लेकिन अभी भी 3 लॉट्स और 2 लॉट के साथ परीक्षण मार्च 2018 की स्थिति: सदस्य 1 9 जून की पोस्टस जून 2018 की स्थिति: सदस्य 75 पोस्ट्स में मैंने देखा है कि कई व्यापारियों ने आरक्षित टीपी और एसएल स्तर का उपयोग किया है, जो मुझे लगता है कि वहां ट्रेडिंग सिस्टम में एक प्रमुख दोष है क्योंकि बाजार समय-समय पर परिवर्तन करता है और उसी पर प्रतिक्रिया नहीं देता है जैसा कि उन्होंने ऐसा किया जब उन्होंने रणनीति बनाई मैं एक टीपी और एसएल पद्धति का उपयोग करता हूं, जो कि प्रवेश के पहले कितने बाजार में चलता है। और कई महीनों में बाजार में परिवर्तन के रूप में अनुकूलन करने के लिए समय-समय पर परिवर्तनों को चार्ट करें। मार्च 2018 स्थिति में शामिल: सदस्य 1 9 1 पद मैंने गौर किया है कि कई व्यापारियों ने एसआईपी और एसएल स्तरों का उपयोग किया है, जो मुझे लगता है कि व्यापार प्रणाली में एक प्रमुख दोष है क्योंकि बाजार समय-समय पर परिवर्तन करता है और उसी तरह प्रतिक्रिया नहीं करता जैसा कि उन्होंने रणनीति बनाई । मैं एक टीपी और एसएल पद्धति का उपयोग करता हूं, जो कि प्रवेश के पहले कितने बाजार में चलता है। और कई महीनों में बाजार में परिवर्तन के रूप में अनुकूलन करने के लिए समय-समय पर परिवर्तनों को चार्ट करें। कृपया आगे की व्याख्या करें। लाभप्रद करने के लिए फ़िबो का उपयोग कर रहे हैं। विदेशी मुद्रा नीति वीडियो: जब लाभ लेने के लिए और ट्रेडों को चलाने के लिए जब कई व्यापारियों ने बहुत जल्दी लाभ लिया है और लाभदायक ट्रेडों को देखा गया है कि तेजी से नुकसान बछड़े में बदलना इष्टतम निकास चुनना असंभव है (जैसे प्रवेश) है, तो रणनीति महत्वपूर्ण बैल है, मैं जोखिम के बराबर अपना पहला लक्ष्य निर्धारित करता हूं, 2 एच पर रोक लगाता हूं, गति को देखना और समय के फ्रेम का मूल्यांकन करना डिलीमें पर डेलीएफएक्स विश्लेषकों के साथ डेलीफिक्स विश्लेषकों से अपने व्यापार और व्यापार रणनीति के बारे में सहायता प्राप्त करें। इससे भी बदतर: एक लाभदायक व्यापार काटने से पहले अच्छी तरह से विकसित या सकारात्मक रिटर्न के रूप में धारण करने से काफी हानि हो जाती है ये ऐसे मुद्दे हैं जो हर व्यापारी को एक व्यापार शुरू करने के लिए नियमों की तरह ही चाहिए, लाभ लेना चाहिए रणनीति का मामला मूल्यांकन को अधिक यांत्रिक बनाने के लिए, मैं अपने व्यापार के पहले भाग को प्रारंभिक स्टॉप की दूरी के बराबर उद्देश्य पर लेना चाहता हूं, मेरी शेष स्थिति पर निशान बंद हो जाता है, जब पहला लक्ष्य हिट हो जाता है, सेट और प्रबंधन समय के अनुरूप करता है और दूरी एक व्यापार के लिए निर्धारित है, और नियमित रूप से शर्तों के मूल्यांकन के माध्यम से पालन करें। हम हाल ही में बुक किए गए दो ट्रेडों का उपयोग करते हुए आजकल विदेशी मुद्रा की रणनीति वीडियो में इन सभी पर चर्चा करेंगे: USDJPY और GBPNZD जॉन्सक्वोस ईमेल वितरण सूची के लिए साइन अप करें, यहां। डेलीएफएक्स विदेशी मुद्रा समाचार और तकनीकी मुद्रा विश्लेषण करता है जो वैश्विक मुद्रा बाजारों को प्रभावित करते हैं।

No comments:

Post a Comment